इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

बुधवार, 23 जनवरी 2008

पोंटिंग का खुलासा , big बी के कारण हारे तीसरा टेस्ट

हालिया क्रिकेट टेस्ट के बाद हुए प्रेस कोंफेरेंस में पोंटिंग ने खुलासा किया और अपनी हार का कारण बताया। अपनी हार के लिए खिलाडिओं के मनोबल और बिग बी की कमी को उन्होने जिम्मेदार ठहराया।

अरे नहीं नहीं बिग बी अपने वाले बच्चन साहब नहीं बल्कि क्रिकेट जगत के दो नए सितारे यानि बकनर और दूसरे बी यानि बेन्सन॥ पोंटिंग ने मायूस हो कर बताया कि पिछले टेस्ट में हमारे दोनो साथियों का बढिया प्रदर्शन देखकर इस टेस्ट में उनसे उम्मीद बढ़ गयी थी, मगर दोनो का अचानक साथ छूट जाने से सबकुछ गड़बड़ा गया। वैसे उन्होने आशा व्यक्त की है कि आखिरी बचे टेस्ट के लिए वे मौजूदा अंपायरों को ही मिल्कुल दोस्ताना बनाने का प्रयास करेंगे।

विस इस घटना ने काफी पहले हुई एक और घटना की याद दिला दी। बहुत साल पहले एक बार गावस्कर से कहा गया कि यदि भारत के सिर्फ छः खिलाड़ी पाकिस्तान की टीम में आ जाएँ तो वे सबको हरा सकते हैं । गावस्कर ने कहा कि छः खिलाडी छोडो उन्हें यदि सिर्फ पाकिस्तान के उम्पायर मिल जाएँ तो वे दुनिया कि किसी भी टीम को कभी जीतने नहीं देंगे।

भैया चेक करो कहीं ये बकनर और बेन्सन सत्तेबाजों से सेट तो नहीं हो गए थे । आफ्टर आल क्रिकेट है भाई कुछ भी हो सकता है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

मैंने तो जो कहना था कह दिया...और अब बारी आपकी है..जो भी लगे..बिलकुल स्पष्ट कहिये ..मैं आपको भी पढ़ना चाहता हूँ......और अपने लिखे को जानने के लिए आपकी प्रतिक्रियाओं से बेहतर और क्या हो सकता है भला

साथ चलने वाले

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...