शुक्रवार, 13 नवंबर 2009

दिल्ली व्यापार मेले से थोडा दूर लगेगा ब्लोग्गर्स का स्टाल (रविवार ब्लोग बैठकी सूचना )

जी अब तो ये तय हो गया है कि इस बार दिल्ली व्यापार मेले की शुरुआत के साथ ब्लोग्गर्स का स्टाल भी लगने जा रहा है...। लेकिन नहीं नहीं जी ...ट्रेड फ़ेयर के इटपो पार्क में नहीं ..उससे अलग ..।अरे भई कहने का सीधा सीधा मतलब ये कि रविवार के लिये जिस बैठक के आयोजन की चर्चा मैंने की थी ..उसका स्थान और समय तय हो गया है ..तो आप जो भी ब्लोग्गर्स मित्र आना चाहते हैं ..इसे नोट करें और पधारने का कष्ट करें ॥ बस एक बार आप कष्ट कर लें ...इसके बाद ..थोडा बहुत कष्ट आपको बैठक के दौरान हो सकता है ....इसके बाद ......अजी इसके बाद क्या .....इसके बाद तो आपको कष्ट सहने की आदत ही हो जाएगी ..॥

अरे नहीं नहीं जी ऐसा कोई बात नहीं है ..आप तो बस स्थान और समय को नोट करें और हो सके तो मुझे मेरे इस नीचे लिखे फ़ोन नंबर पर ., या ईमेल पते पर .आने/पहुंचने की सूचना देकर निश्चिंतता प्रदान करेंगे तो कार्यक्रम ..(हालांकि...सिर्फ़ हाथ मिलाने और गले मिलने का कार्यक्रम पक्का है ) की रूपरेखा तय करने में आसानी होगी जी ..लिजिये स्थान और समय ये है ॥

दिन रविवार 15 नवंबर 2009

समय दिन के 11 बजे से शाम चार बजे तक

स्थान :-

Gg's FAST FOOD & BANQUET
Plot No. 14, Laxmi Nagar ,
District Centre ,Vikas Marg,
Delhi 110092
phone :- 424448803

किसी भी तरह की अन्य सूचना के लिये आप मुझे इस नंबर पर संपर्क कर सकते हैं ..9871205767 और 9910384248 तथा मेरा ई मेल .: -ajaykumarjha1973@gmail.com

16 टिप्‍पणियां:

  1. नोट कर लिया है बन्धु.... सपत्नीक पधार रहा हूँ

    जवाब देंहटाएं
  2. तो क्या वहां से भी कार्यक्रम का दूरदर्शन संजय करेगे हम द्रुतराक्षसों के लिए:)

    जवाब देंहटाएं
  3. चलिये करिये आप बैठकी हम बाद म चित्रओ से मजा ले लेगे.
    धन्यवाद

    जवाब देंहटाएं
  4. अजय जी
    सादर वन्दे!
    भाई जी आने कि पूरी कोशिस करूँगा, क्योंकि कोशिशें कामयाब होती है वादे तो अक्सर टूट जाते हैं !
    रत्नेश त्रिपाठी

    जवाब देंहटाएं
  5. दिल्ली वाले लेंगे मज़ा. हम तो केवल पढ ही सकेंगे, सम्पूर्ण कार्यवाही.

    जवाब देंहटाएं
  6. कर लिए......... जी कर लिए सब कुछ नोट कर लिए ..........अब तो बस मिलना बाकी है !

    जवाब देंहटाएं
  7. भैया लाईव टेलिकास्ट का ठेका हमको दे दिजिये.:)

    रामराम.

    जवाब देंहटाएं
  8. सारे दिल्‍ली वाले कहां मजा लेंगे
    मैं तो गोवा जा रहा हूं
    मैं भी बाद में रिपोर्ट ही पढ़कर
    तसल्‍ली करने की कोशिश करूंगा
    हाथ मिलाने का अवसर
    मेरे तो हाथ से जाएगा।

    जवाब देंहटाएं
  9. शुभकामना धर लो...और रिपोर्ट सजा कर देना जरा फोटू वगैरह के साथ. :)

    जवाब देंहटाएं
  10. ये कोई ब्लॉगर मीट नहीं,
    दिलों की महफ़िल है....
    कुछ अपनी कहेंगे,
    कुछ उनकी सुनेंगे...
    यही है सबका फ़लसफ़ा
    दुनिया में और किसी को,
    क्या किस से हासिल है...

    जय हिंद...

    जवाब देंहटाएं
  11. इलाहाबाद सम्मेलन की तरह से ही लाईव रिपोर्टिंग होनी चाहिए :)

    जवाब देंहटाएं
  12. अजय कुमार झा साहब शुक्रिया
    आमण्त्रण भी मिल चुका है कोशिश करता
    हूण
    किंतु स्थानीय-निकाय के इलैक्शन
    के कारण मुश्किल लग रहा है

    जवाब देंहटाएं
  13. सभी मिलनोत्सुक ब्लॉगर बन्धुओं को अग्रिम बधाई और शुभकामनाएं।

    मैं तो २६ को दिल्ली पहुँच रहा हूँ। तबतक तो तम्बू उखड़ चुका होगा। :(

    जवाब देंहटाएं
  14. आना तो चाहता हूँ,पर श्रीमती जी पिक्चर के लिये कह रहीं हैं ।

    जवाब देंहटाएं

मैंने तो जो कहना था कह दिया...और अब बारी आपकी है..जो भी लगे..बिलकुल स्पष्ट कहिये ..मैं आपको भी पढ़ना चाहता हूँ......और अपने लिखे को जानने के लिए आपकी प्रतिक्रियाओं से बेहतर और क्या हो सकता है भला

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...