इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

शनिवार, 11 अप्रैल 2009

लवली जी अब लैपटॉप ले लिया है, आपका धन्यवाद और मुझे मुबारकबाद.

अभी कुछ दिनों पूर्व ही मैंने जब आप सबसे पूछा था की आप नए ब्लोग्गेर्स का स्वागत करते हैं या नहीं तो मैंने साथ ही ये भी कहा था की मैं जल्दी ही कम्पूटर लेने की योजना बना रहा हूँ ताकि अपनी योजनाओं को और भी बेहतर रूप दे सकूँ । प्रतिक्रियाओं में संचिका वाली लवली जी ने सुझाव दिया कि आप लैपटॉप ले लें तो और भी ज्यादा बढिया तरीके से अपना काम कर पाएंगी। मुझे सुझाव पसंद आया और मैं उस पर अमल करते हुए नया लैपटॉप ले लिया। यकीन मानिए जितनी आसानी से मैंने लैपटॉप लिया उतनी ही मुश्किल से नेट का कनेक्शन । दरअसल मेरी मुश्किल ये थी कि मुझे नेट के कनेक्शन के बारे में कोई तकनीकी जानकारी नहीं थी , मित्रों से पूछा तो सबने अपने अनुभवों के आधार पर अलग अलग राय दी। सारी कंपनिया भी घुमा फिरा कर वही बात कहती सी लगी, थक हार कर एक कनेक्शन ले ही लिया।

अब आगे की योजना ये है कि बहुत जल्दी ही अपने उड़न तश्तरी के साथ ये देहाती बाबू भी अपनी रद्दी की टोकरी लिए हुए आप सबके ब्लॉग पर पहुँच कर कभी भी कुछ भी कहेगा, हाँ वादा सिर्फ़ इतना कि पहुंचूंगा अब सबके पास । मेरा इन्तजार करें..............................

8 टिप्‍पणियां:

  1. लवली जी की राय मान कर आपने बुद्धिमता दिखाई पर अब अंतर्जाल सुविधा प्रदाता का निर्णय ठीक से करें -बी एस एन अल का ब्रांड बैंड बेस्ट है !

    उत्तर देंहटाएं
  2. बधाई। नेट कनेक्‍शन तो हम भी बीएसएनएल का ब्रॉडबैंड ही करते हैं और उनका इवीडीओ भी अच्‍छा है। ब्रॉडबैंड स्‍थाई है और इवीडीओ के साथ आप कहीं भी घूम सकते हैं।..वैसे तो बीएसएनएल बेस्‍ट है मेरे लिए..लेकिन ये भी मानिए कि चलती का नाम गाड़ी है। एक बार खराब हो जाने पर सरकारी बाबुओं और अफसरों को सेवा देने में थोड़ा जोर पड़ता है।

    उत्तर देंहटाएं
  3. खुसी हुई जानकर हमारी मिठाई कहाँ है ? :-)
    और बी एस एन एल ही लें सस्ता भी पड़ेगा और अच्छी स्पीड भी है

    उत्तर देंहटाएं
  4. अपनी भी यही राय है कि बीएसएनएल सब से बढ़िया और सस्ता है।

    उत्तर देंहटाएं
  5. aap sabkaa aabhaar aur dhanyavaad, main mtnl ya bsnl kaa hee connection lunga. lovlee jee mithaayee taiyaar hai, jab bhee aadesh dengee pahunch jaayegaa.

    उत्तर देंहटाएं
  6. अच्छा किया , थकहार ही सही आखिर ले ही लिया ! वैसे थक हार कर किया गया काम लगभग अच्छा ही होता है !
    मेरे ब्लॉग पर आने के लिए धन्यवाद !

    उत्तर देंहटाएं
  7. नया लैपटॉप लेने की बधाई ।

    उत्तर देंहटाएं

मैंने तो जो कहना था कह दिया...और अब बारी आपकी है..जो भी लगे..बिलकुल स्पष्ट कहिये ..मैं आपको भी पढ़ना चाहता हूँ......और अपने लिखे को जानने के लिए आपकी प्रतिक्रियाओं से बेहतर और क्या हो सकता है भला

साथ चलने वाले

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...